Jio बेस्ट ऑफर! अब फ्री में उठाएं Netflix का पूरा मजा, जानें कंपनी कौनसा दे रही फायदा?

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Netflix Plan: टेलीकॉम कंपनी जियो की तरफ से प्लान में कई बदलाव किए जा रहे हैं। यही वजह है कि समय-समय पर कंपनी प्लान्स में बदलाव कर बेनिफिट्स को ऐड करती है।

अगर आप एक Jio यूजर्स हैं तो आज हम कंपनी के कुछ ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करती हैं। यानी आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन अलग से खरीदने की जरूरत नहीं होती है। आइए, जानें इसके बारे में –

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Jio 699 Postpaid Plan

Jio का ये प्लान कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स प्रदान करता है। इसमें आपको 100GB का इंटरनेट डेटा दिया जाता है। साथ ही इसमें आपको 3 फैमिली सिम भी मिलती हैं और इन हर सिम में 5 जीबी मासिक भी दिया जाता है। इसके अलावा आपको इस प्लान में Amazon Prime Lite, Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Jio 1499 Postpaid Plan

ये रिचार्ज आपको ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है क्योंकि इसमें आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन तो दिया जाता है। साथ ही इसमें अमेज़न लाइट, जियो टीवी का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं इसमें टोटल 300 जीबी का डेटा भी मिल रहा है। लेकिन इसमें एडिशनल सिम नहीं दी जा रही है। बाकी आप अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएसएस का फायदा उठा सकते हैं। आप इसे अपनी लिस्ट में आज ही शामिल कर सकते है।

Jio 599 Postpaid Plan

Jio का ये प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है, लेकिन इसमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाता है। जबकि इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा जरूर साथ दिया जा रहा है। वहीं इस प्लान में आपको हर रोज 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। यानी ये आपके लिए बेस्ट पोस्टपेड प्लान साबित हो सकता है।

अगर आप एंटरटेनमेंट के शौकीन है तो आपके लिए जियो के यह पोस्टपेड प्लान बेहतरीन साबित हो सकते हैं। इनके जरिए आप कोईभी मूवी या वेब सीरीज का आनंद उठा सकते है। इसके लिए आपको अलग से कुछ भी रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App