Jio ने लॉन्च किया अपना Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन वाला नया प्लान, जानें क्या मिल रहा बेनिफिट्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Prime Subscription Launch: टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने प्रीप्रेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक नया प्लान शामिल किया है। इस प्लान की कीमत 857 रुपये है, जहां आप यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा, कॉलिंग और OTT जैसे बेनेफिट्स मिल रहे है।

अगर आप जियो ग्राहक हैं और किसी प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इसके बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो आइए आपके इस नए प्लान से जुड़ी सभी डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

Reliance Jio Rs 857 Plan

जियो कंपनी अपना 857 रुपये का नया प्लान पेश कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक की है। बात करें इसके बेनेफिट्स की तो जियो के इस प्लान में आप यूजर्स को हर रोज 2GB डेटा की सुविधा मिलेगी। इस वाले प्लान में आपको टोटल 168GB डेटा का एक्सेस साथ मिलता है। साथ ही आपको डेली डेटा खत्म होने के बाद इसकी इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps की रह जाती है।

इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ मिलती है। इसके अलावा, इसमें आपको हर रोज 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। सिर्फ डेटा, कॉलिंग और SMS बेनेफिट ही नहीं बल्कि जियो का यह नया प्लान ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखता है।

इस प्लान में आपको Amazon Prime Video Mobile Edition का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud की सुविधा भी साथ मिलती है। एंटरटेनमेंट बेनेफिट्स के अलावा, जियो ग्राहकों को इस प्लान के साथ 5G Welcome Offer भी मिल रहा हैं।

Jio Bharat RS 234 Recharge Plan

जियो कंपनी ने इससे पहले अपने ग्राहकों के लिए 234 रुपये का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जो एक बजट-फ्रेंडली प्लान हैं और यह 56 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान में यूजर्स को 0.5GB का डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा और 28 दिन तक 300 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को Jio Saavn और Jio Cinema का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App