Jio या Airtel किसका प्लान है बेहतर? कौन दे रहा ज्यादा डेटा और वैलिडिटी, देखें फायदेमंद डील

By

Timesbull

Jio Vs Airtel Plan: आजकल हम सभी ऐसे प्लान की तलाश करते हैं जो किफायती होने के साथ कई तरह की सुविधाओं के साथ आते हो। इन बेनिफिट्स में अगर अनलिमिटेड कॉलिंग, ज्यादा डाटा और ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनिफिट मिल जाए तो क्या ही कहना है। यही कारण है कि कई टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को फ्री ओटीटी के साथ कई बेनिफिट्स का लाभ प्रदान कर रही हैं।


वहीं बात करें Airtel और Reliance Jio की तो दोनों टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को अपने नए प्लान में कई बेनिफिट्स का फायदा देती हैं। आज हम इन दोनों कंपनियों के कुछ एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं एयरटेल और जियो के वह कौन से प्लान है –

Airtel का 699 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आप यूजर्स को 56 दिनों तक की वैलिडिटी मिल रही है। जिसमें आपको हर रोज 3 जीबी का डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा साथ मिलती है। इसमें आप ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप फ्री मिल रहा है। साथ ही 15+ ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है जिसका आप आराम से आनंद उठा सकते हैं।

Jio का 909 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आप ग्राहकों को 84 की वैलिडिटी मिल रही है। जिसमें आपको हर रोज 2GB का डाटा यानी टोटल 168जीबी का डेटा साथ मिल रहा है। इसके अलावा एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G का डाटा भी मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 फ्री sms की सुविधा भी मिल रही है। इतना ही नहीं अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और SonyLiv का भी फ्री एक्सेस मिल रहा है।

ध्यान दें – कोई भी प्लान लेने से पहले कंपनी की ऑफिशल साइट पर जाकर इन प्लान ऑफर्स को जरूर चेक कर तभी इनका फायदा उठाएं। क्योंकि कंपनियां कभी भी कोई भी बदलाव कर देती हैं इसलिए संतुष्ट हो कर ही कोई भी रिचार्ज करवा उसका आनंद उठाएं।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram