Jio का 1 साल वाला ये प्लान देगा Airtel- Vi को टक्कर, मिलेगा फ्री डेटा और कॉलिंग का फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio 895 Recharge Plan: इस समय Airtel, Jio और VI में तगड़ा मुकाबला चल रहा है। जहां ये तीनों पॉपुलर टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए आए दिन एक से एक नया प्लान पेश करती रहती हैं। लेकिन इस मुकाबले में Jio थोड़ा आगे हैं, जो सस्ते में अपने ग्राहकों के लिए एक प्लान लेकर आया है।

अगर आप एक Jio Phone यूजर हैं और एक साल भर के लिए कोई प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए यहां Jio का 895 रुपए वाला रिचार्ज प्लान लेकर आएं है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके मिलने मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Jio 895 Recharge Plan के क्या हैं बेनिफिट्स

इसके बेनेफिट्स की बात करें तो आपको Jio के 895 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिल सकता हैं। जहां आपको 24GB का डेटा साथ मिलता है जो एक साल तक के लिए वैलिड होगा। इस प्लान में आप 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलते हैं। ये प्लान आपको एक साल की वैलिडिटी के साथ मिलता है।

इसके साथ ही आपको इसमें आपको 28 दिनों के लिए हर रोज 2 GB का Data दिया जाता है। साथ ही इस प्लान में हर रोज 50 SMS मिलेंगे। वहीं इस प्लान की खासियत की बात करें तो इस प्लान में Jio Cloud, Jio Cinema, Jio Security का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। लेकिन ये प्लान सिर्फ फोन यूजर्स हैं बाकी अन्य ग्राहक इस रिचार्ज का फायदा नहीं उठा सकते है। अगर इसका फायदा उठाना है तो आपको इसके लिए जियो का फ़ोन लेना पड़ेगा।

अगर आप एक्टिव रहने या कॉल्स रिसीव करने के लिए इस प्लान को लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा रिचार्ज पैक साबित होगा। आप जिओ फ़ोन के साथ इस प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं।

Jio का 2545 रुपये का प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसे कोई भी खरीद सकता है। यह प्लान 336 दिनो तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको टोटल 504 GB का डेटा मिलता है। वहीं साथ ही आपको रोजाना 1.50 GB का डेटा साथ मिलेगा। इसके अलावा 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा साथ में दी जा रही है, जिसका आप भरपूर फायदा उठा सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App