Jio का 84 दिनों वाला सस्ता प्लान, कंपनी दे रही है कैशबैक ऑफर और OTT स्ट्रीमिंग फ्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio हैं, जिसके 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है। वह अपने ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स को ऑफर कराते रहते है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी अपने इस रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में यानी क्रिकेट प्लान, एंटरटेनमेंट प्लान, डाटा बूस्टर प्लान जैसे सेक्शन में उपलब्ध कराती हैं।

यदि आप जियो का कोई लॉन्ग टर्म वाला सस्ता और किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको यह सभी डेटा , कॉलिंग और एडिशनल खूबियां एक साथ मिलती है। आइए, जानें

जियो का 866 रुपए वाला धमाकेदार प्लान

हम जियो के जिस रिचार्ज प्लान की बात हम कर रहे हैं वह 866 रुपये का है। इस प्लान में कंपनी आपको कंपनी एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर्स दे रही है। अगर आप अपने नंबर पर 866 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज लेते हैं तो आपको 84 दिन की लॉन्ग वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब यह है कि आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा उठा सकते हैं।

अगर जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए 168GB का डेटा प्रदान मिलता है। यानी आप हर रोज 2GB डेटा का यूज कर सकते हैं।

इस तरह से यह प्लान उन लोगों के लिए बढ़िया है जिसे ज्यादा डेटा की जरूरत है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं। साथ ही आपको 50 रुपये का कैशबैक ऑफर भी इस प्लान में मिल रहा हैं।

मिलेंगे अलग से ये बेनिफिट्स

जियो अपने 866 रुपये के रिचार्ज प्लान में एडिशनल बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है। इसमें स्विगी वन लाइट, जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्स्क्रिप्शन साथ दिया जा रहा है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपको जियो सिनेमा का भी सब्स्क्रिप्शन उपलब्ध कराता है। जिसका आप आराम से बेनिफिट लें सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App