Jio का रॉकेट प्लान! 400 रुपये में मिलेगा पूरी फैमिली को WiFi का फायदा और भी बहुत कुछ …

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Broadband Recharge Plan: अगर आप अपना अधिकतर समय स्मार्टफोन या लैपटॉप पर बिताते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा इंटरनेट की जरूरत पड़ती है। ऐसे में आप किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपको Jio का एक ब्रॉडबैंड प्लान लेने को मिल रहा है।

दरअसल, आप ग्राहकों को एक शानदार प्लान देखने को मिल रहा है। जो 400 रुपये से कम की कीमत में एक ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध मिल रहा हैं। इस प्लान में एक फैमिली के सभी लोग इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। और तो और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा मिल रहा है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी दें।

Jio 399 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें आप जियो यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ ही ये प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा इसमें आपको हर रोज 100 एसएमएस भी साथ मिलते हैं। लेकिन आपको इस प्लान में 18 फीसद का टैक्स देना होगा यानी इस टैक्स के बाद आपको 470.82 रुपये चुकाने होंगे। वहीं इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आप वाई-फाई का भी इस्तेमाल कर सकेंगे और आपको एक समान स्पीड ही मिलेगी।

 699 रुपए का उठाएं फायदा 

अगर आपको 30Mbps की स्पीड कम लगती हैं तो आप कंपनी का 699 रुपये वाला रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें आपको 100Mbps की स्पीड मिलती है। साथ ही फ्री वाइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही आपको और भी कई बेनिफिट्स साथ मिलेंगे जिनका आप फायदा उठा सकेंगे।

हालांकि आपको और भी कई प्लान देखने को मिल सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर देख सकते हैं। जहां आपको एक से एक प्लान मिल जाते हैं, जिनमें कई आकर्षक सुविधाएं साथ मिलती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App