Jio के दो धाकड़ प्लान! एक रिचार्ज में फैमिली के तीन लोगों की होगी मौज, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और फ्री OTT का लाभ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Most Affordable Plan: क्या आप हर महीने बार-बार रिचार्ज करवा कर थक चुके हैं और इस झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं? तो Reliance Jio आपके लिए एक ऑफर लेकर आया है। जहां आप इसके पोस्टपेड प्लान के जरिए अपनी इस समस्या को हल कर सकते हैं।

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना जियो कंपनी किफायती दाम में बेहतर बेनिफिट के साथ कुछ प्रीपेड प्लान को उपलब्ध कर रही है। अगर आप एक जियो यूजर हैं तो आज हम आपको ऐसे प्लान की जरूरत हैं, जिसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही आपको ओटीटी का फ्री एक्सेस भी साथ मिलेगा।

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो के इस पोस्टपेड प्लान में तीन ऐड-ऑन फैमिली सिम का ऑफर मिल रहा है। वहीं इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 75जीबी का डेटा मिलेगा। अगर इसकी डेटा लिमिट खत्म हो जाती हैं तो आपको 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये देने होंगे।

ऐड-ऑन कनेक्शन्स को कंपनी इस प्लान में हर महीने अडिशनल 5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं एलिजिबल यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी ऐक्सेस मिलेगा। साथ ही हर रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।

Jio का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो का यह प्लान भी तीन अडिशननल सिम के साथ ऑफर किया जा रहा है। जिसमें इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 100जीबी का डेटा प्रदान। मिलेगा। इसका डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

वहीं अडिशनल सिम को इस प्लान में हर महीने अलग से 5जीबी डेटा मिलेगा। जियो का यह पोस्टपेड प्लान भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी साथ मिल रहा है।

इस प्लान में नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजन प्राइम लाइट, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान में अमेजन प्राइम लाइट का सब्सक्रिप्शन 2 साल के लिए वैलिड है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App