Jio के इन दो रिचार्ज प्लान से सभी दिक्कतें होगी दूर, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और फुल एंटरटेनमेंट का तड़का

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Best Entertainment Plan: जियो टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी है। जो अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान को ऑफर करती रहती है। जियो की रिचार्ज लिस्ट में कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। जिनका आप कम खर्च में खूब सारा लाभ उठा सकते हैं। 

अगर आप भी किसी ऐसे प्लेन की तलाश में है जिसमें आपको डेटा, ओटीटी , कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के साथ वैलिडिटी भी ज्यादा मिले। तो आज हम आपको जियो के दो ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप इन सभी सुविधाओं का फुल मजा ले सकते हैं। इतना ही नहीं आप पैसों की सेविंग भी कर सकते है।

Jio का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का  ये एक परफेक्ट रिचार्ज प्लान है। जिसमें आपको डेटा के साथ कई ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा हैं। ये प्लान ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। जो हर रोज 2GB डेटा के साथ मिलता है। वही कंपनी आप यूजर्स को हर दिन 100 SMS की सुविधा भी प्रदान कर रही  है।

अगर इस प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें 13 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की भी फ्री सुविधाएं दी जा रही है।

Jio का 1099 रूपये वाला प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ हर रोज 2GB का डेटा मिलता हैं। साथ ही, इसमें 5G मोबाइल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G का इंटरनेट लाभ मिलता है।

अगर आप कोई नेटफ्लिक्स का प्लान लेना चाहते हैं तो आपको इसी इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Netflix का सब्सक्रिप्शन भी साथ मिल रहा है। इसके अलावा इसमें Jio Cinema, Jio Cloud और Jio TV ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

यानी अब आपको एंटरटेनमेंट के लिए को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है। तो जल्दी से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में और जानकारी प्राप्त कर इसका भरपूर आनंद उठाएं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App