Jio के इस प्लान से करें अब 24 घंटे अनलिमिटेड बातें, मिलेगी कई आकर्षक सुविधाएं और एंटरटेनमेंट का फुल ऑन मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio Plan: अगर आप एक रिलायंस जियो यूजर्स हैं और किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आप ग्राहकों को कई बेहतरीन और सस्ते प्लान्स देखने को मिल सकते है। वहीं कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए वेबसाइट पर ढेरों प्लान्स को लिस्टेड किया है।

इन प्लांस को देखकर आप अपनी जरूरत के मुताबिक चुन सकते हैं। वहीं आज हम आपको 300 रुपए से कम प्राइस में खरीदने को मिल रहा है। इन प्लान में आपको इंटरटेनमेंट, एनुअल और डाटा पैक जैसे बेनिफिट्स के साथ कई अलग अलग प्लान्स को शामिल किया गया है। जिसके बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं।

Jio 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के 299 रुपये वाले इस प्लान की बात करें तो यह सबसे ट्रेंडिग वाला प्लान है। जिसमें आपको कई सारे फायदे देखने को मिलते हैं। अगर आप अपने इस प्लान को लेते हैं तो आपको इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जहां आप सभी नेटवर्क पर फ्री कॉल भी कर सकते हैं।

वहीं एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इसमें कुल 56GB का डेटा मिलता है। यानी आप हर रोज बिना किसी टेंशन के 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही आपको इसमें रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। और तो और इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा 5G इंटरनेट का फायदा उठाने के लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और 5G मोबाइल होना चाहिए।

Jio 349 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 349 रुपये वाला प्लान भी शामिल है। इसमें आपको टोटल 30 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। जो सभी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता हैं।

इस प्लान में आपको 75GB का डेटा मिलता है यानी आपको हर रोज 2.5GB डेटा मिलता हैं। साथ ही आपको हर दिन 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता हैं। अन्य बेनिफिट के लिए इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App