Jio ने की IPL 2024 की फुल तैयारी, लाई दो अनलिमिटेड डेटा वाले प्लान, यूजर्स में खुशी का माहौल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

IPL 2024 Jio Cricket Packs: इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। जिसका क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिलता है । अगर आप भी IPL के मैच देखते हैं तो आप Jio Cinema ऐप और वेबसाइट पर फ्री में लाइव देख सकते हैं।

दरअसल, जियो ने अपने 44 करोड़ यूजर्स के लिए कई ऐसे डेटा पैक्स पेश किए हैं, जिनमें यूजर्स को भरपूर डेटा ऑफर किया जा रहा है। Reliance Jio के ऐसे ही दो बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें 150GB तक डेटा मिलेगा। आइए, आपको इन दोनों रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अगर, आपके घर में ब्रॉडबैंड नहीं लगा हुआ है और आप IPL 2024 मैच को देखना चाहते हैं तो आपको जियो का 444 रुपये और 667 रुपये वाले दो बेहतरीन प्लान मिल रहे हैं।

444 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के इस 444 रुपये वाले डेटा प्लान में आप यूजर्स को 100GB डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही आपको इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों तक की मिलती है। लेकिन इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा। यह ओनली एक डेटा पैक है, जो पहले से इस्तेमाल हो रहे किसी रिचार्ज प्लान के साथ जोड़ा जा सकता है। यूजर्स अपने मौजूद प्लान के डेली डेटा खत्म होने के बाद इसके जरिए IPL मैच भी देख पाएंगे।

667 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान एक डेटा प्लान है यानी इसे भी पहले से चल रहे किसी प्लान के साथ एड-ऑन इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी वैलिडिटी आप ग्राहकों को 90 दिनों की मिल रही हैं जिसमें आपको टोटल 150GB हाई स्पीड डेटा मिलता है।

Jio के इन दोनों रिचार्ज प्लान के अलावा आपको एक और डेटा प्लान मिल रहा है। जिसमें आपको रोजाना 2GB का डेटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों तक की है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 2878 रुपये है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App