नई दिल्ली: HDFC Bank Credit Card: मौजूदा समय में क्रेडिट कार्ड का चलन काफी तेजी से बढ़ गया है। आज कल ऐसा ही कोई युवा होगा जिसके पास Credit Card न हो। अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जानकारी होगी कि इसमें एक लिमिट तय होती है। यानी आप एक तय लिमिट अमाउंट तक आसानी से खरीददारी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आपको हर महीने किस्तों में चुका सकते हैं या फिर ड्यू डेट से पहले बिना फाइन के वन टाइम पेमेंट भी कर सकते है। इतना ही नहीं आप इमरजेंसी की हालत में क्रेडिट कार्ड से कैश निकाल सकते हैं। हालांकि थोड़ा इंट्रेस्ट रेट इसमें ज्यादा होता है।

फंड को ट्रांसफर करें PayZapp की मदद से

अगर आप HDFC Bank का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हां बैंक अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लाया है। यही नहीं HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर को 2.5 फीसदी की ब्याज दर पर क्रेडिट कार्ड से सेविंग अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर पाएंगे। ऐसा PayZapp मोबाइल ऐप की वजह से संभव हो पाया है।

PayZapp से सभी ट्रांजैक्शन है संभव

आपको बता दें कि PayZapp एचडीएफसी बैंक का एक मोबाइल ऐप्लिकेशन है। इसकी मदद से आप वन क्लिक में सेविंग अकाउंट में फंड ट्रांसफर कर सकते है। इसके आलावा आप शॉपिंग के लिए भुगतान भी कर सकते हैं। इसके आलावा इस ऐप की मदद से ऑनलाइन शॉपिंग, फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं।


Latest News