कम ब्याज और जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ मिल रहा होम लोन, ये बैंक ग्राहक दे रहे शानदार तोहफा

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Bank Home loan Offers: केंद्र सरकार के द्वारा ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी सारे ऑफर पेश किए गए हैं। इसमें पीएनबी ने धमाका ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत पीएनबी ग्राहक 8.4 फीसदी की कम ब्याज दर पर होम लोन का लाभ उठा सकते हैें। इस प्रकार बीओबी और एसबीआई जैसे सरकारी बैंकों ने भी होम लोन समेत दूसरी पेशकश की है। चलिए बैंकों को दीवाली ऑफर दिया जाता है।

पीएनबी की ऑफर डिटेल

पीएनबी के ग्राहक 8.75 फीसदी से शुरु होने वाली ब्याज दर पर कार लोन का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को प्रोसेसिंग चार्ज और दस्तावेज चार्ज की पूरी छूट का भी लाभ मिलेगा। लोग पीएनबी से होम लोन लेने के इच्छुक हैं उनके लिए ब्याज दर 8.4 फीसदी से शुरु होती है। इस प्रकार के लोन पर बैंक कोई भी एडवांस चार्ज और दस्तावेजों के चार्ज भी नहीं लगेगे। होम लोन के लिए आवेदन पीएनबी की वेबसाइट पर भी किया जा सकता है।

एसबीआई का भी ऑफर

प्योहारी सीजन को ध्यान में रखकर एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर अभियान 1 सितंबर 2023 से चल रहा है। इस अभियान की डेडलाइन दिसंबर 2023 है। इस स्पेश अभियान के तहत एसबाआई ग्राहकों को उनके क्रेडिट ब्यूरो स्कोर के आधार पर टर्म लोन दिया जा रहा है। क्रेडिट स्कोर जितना भी ज्यादा होगा। ब्याज दर में उतनी ज्यादा रियायते दी जाएंगी। हाई क्रेडिटा स्कोर वाले ग्रहकों को 65 बीपीएस तक ब्याज दर में रियायत दी जाएंगी।

अगर आपका सिबिल स्कोर 700 से 749 के बीच में है। तो वे 8.7 फीसदी की दर से लोन दिया जा सकता है। इससे पहले ये ब्याज दर 9.35 फीसदी थी। यदि किसी एसबीआई ग्राहक का सिबिल स्कोर 750 से 799 के बीच में है। तो आपको लोन की ब्याज दर 8.6 फीसदी की होगी।

बीओबी का शानदार ऑफर

बीओबी के द्वारा एक शानदार ऑफर पेश किया जा रहा है। फिलिंग ऑफ फेस्टिवल विद बीओबी भी चल हा है। इस स्पेशल अभियान के तह होम लोन की ब्याज दरें 8.4 फीसदी से शुरु होता है और बैंक के द्वारा कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जा सकता है। बैंक ने कहा कि ग्राहक 8.7 फीसदी से शुरु होने वाली ब्याज दरों पर कार लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App