Google Search

नई दिल्ली: Married Women Google Search: आज का दौर इंटरनेट का है। लोग दिनभर इंटरनेट पर लगे रहते हैं। यही नहीं लोगों को किसी सवाल का जवाब चाहिए होता है तो वह इंटरनेट यानी गूगल (Google) पर खोजने लगते हैं। सीधे-सीधे कहें तो आज कल किसी भी तरह के सवाल के लिए लोग गूगल की मदद लेते हैं। ऐसे ही एक अध्ययन किया जिसमें पता चला कि शादीशुदा महिलाएं गूगल (Google) पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। इसका जो परिणाम आया वह काफी चौंकाने वाला था।

आपको बता दें कि हम जो भी गूगल पर सर्च करते हैं उसकी सर्च हिस्ट्री (Google Search History) बन जाती है। गूगल सर्च हिस्ट्री (Google Search History) को लेकर ही यह अध्ययन किया गया। आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर क्या सर्च करती हैं।

गूगल (google) के आंकड़ों से पता चला है कि शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा इस बात को सर्च करती हैं कि कैसे पता लगाया जाए कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी पसंद क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है। कई बार महिलाएं यह भी सर्च करती है कि वह अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं। उन्हें खुश कैसे कर सकती हैं।

इसके आलावा महिलाएं यह भी सर्च करती हैं कि अपने पति को काबू में कैसे रखा जाए। एक तरह से उन्हें जोरू का गुलाम’ कैसे बनाया जाए। इसके आलावा पत्नियां यह भी जानने की कोशिश करती हैं कि उन्हें अपना परिवार बढ़ाने का फैसल कब करना चाहिए और बच्चे पैदा करने का सही समय क्या होता है।

शादीशुदा महिलाएं ये सवाल भी पूछती हैं:

आपको बताए गए सवालों के अलावा भी कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद गूगल से पूछती हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में कैसा व्यवहार करना चाहिए, कैसे वे उस परिवार यानी अपने ससुराल का हिस्सा बन सकती हैं। साथ ही वह यह भी जानना चाहती हैं कि उनके परिवार की जिम्मेदारी कैसे निभाई जाएगी। शादी के बाद काम करने वाली महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपना खुद का बिजनेस कैसे चलाना चाहिए और फैमिली बिजनेस को कैसे हैंडल करना चाहिए।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts