बिना किसी झंझट के मिलेगा Instant Loan, सीधे खाते में आएगा पैसा, ऐसे करें आवेदन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Whatsapp Loan Apply: अगर आपको लोन चाहिए और आप इधर-उधर बात करते थक गए हैं तो आज हम आपको इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp के द्वारा लोन लेने का तरीका बताने जा रहे हैं। इस ऐप ने मुख्य क्रेडिट फर्म कैशे की तरफ से एक स्पेशल क्रेडिट फीचर को पेश किया था। बहराल ये फीचर खासतौर पर व्हाट्सऐप बिजनेस यूजर्स के लिए पेश कराया है। इस फीचर के तहत वॉटसऐप बिजनेस प्लेटफॉर्म यूजर्स सिर्फ 30 सेकेंड में लोन में पाएंगे।

इसकी खास बात ये कि व्हाट्ऐप से लोन लेने के लिए आपको किसी भी कागज की जरुरत नहीं होगी। वहीं, आपको कोई भी आवेदन फॉर्म नहीं फिल करना होगा। इसके अलावा किसी भी ऐप को डाउनलोड करने की जरुरत नहीं होगी।

व्हाट्सएप से कैसे ले लोन

इंस्टेंट लोन लेने के लिए यूजर्स को सबसे पहले +91 80975 53191 नंबर अपने मोबाइल फोन में सेव करना होगा। इसके बाद व्हाट्एप चैट बॉक्स में जाकर इसी नंबर पर हाय मैसेज टाइन कर सेंड करना होगा। इस मैसेज को सेंड करने पर व्हाट्एप बिजनेस यूजर्स को प्री अप्रूव्ड लोन प्राप्त होगा।

कौन उठा सकता है इसका लाभ

ये एक इंडस्ट्री लीडिंग फर्स्ट क्रेडिट लाइन की सुविधा है जो कि एआई-पावर्ड है। इस सर्विस का आनंद 24/7 लिया जा सकता है। ये एक कॉन्टैक्टलेस मोड है जहां से फौरन लिया जा सकता है। बहराल सिर्फ सैलरी पाने वाले ग्राहक ही इस सर्विस का लाभ ले पाएंगे।

मैक्सिमम लोन कितना मिलेगा लोन

इस फीचर के तहत AI-POWERD मोड के द्वारा ईकेवाईसी चेक और वेरिफिकेसन प्रोसेस पूरा किया जाएगा। इसके बाद आपकी क्रेडिट लाइन तय की जाएगी। इसका सीधा अर्थ ये है कि आपको मैक्जिमम कितना लोन दिया जाएगा। इसकी जानकारी आपको दी जाएगी।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App