एक ही दिन में हो गया 251% का जबरदस्त फायदा! जानिए Esconet Technologies IPO लिस्टिंग की डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Esconet Technologies IPO Update. अगर आपने इस कंपनी के आईपीओ में पैसा लगाया होता, तो लिस्टिंग के पहले ही दिन पैसा दोगुना बन जाता जी हां यहां पर बात हो रही है। एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज आईपीओ (Esconet Technologies IPO) कंपनी की, जिससे हाल ही में शेयर बाजार के लिस्टिंग हुई Esconet Technologies IPO ने तो लोगों को मालामाल ही कर दिया है।

आपको बता दें कि एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज कंपनी के प्राइस बैंड से 80 रुपये से 84 रुपए से 245 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 239 रुपए पर लिस्टिंग हो गई है। इसी के साथ कंपनी का इंट्राडे हाई  294.95 रुपए है। ध्यान देने वाली बातें है कि एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में मिले शेयरों का आवंटन से इसमें योग्य निवेशकों को 251 प्रतिशत का जबरदस्त फायदा देखा गया है।

जानिए Esconet Technologies IPO की खास जानकारी

तो वही एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज के रिटेल निवेशकों के लिए कंपनी ने एक लॉट में 1600 शेयर रखे हैं। जिस वजह से एक निवेशक को कम से कम 1,34,400 रुपये पर दांव लगा सकते थे, जानकारी के लिए आप को बता कि Esconet Technologies IPO यह आईपीओ 16 फरवरी से 20 फरवरी तक खुला था। जिससे शेयरों का अलॉटमेंट 21 फरवरी 2024 को की गई थी।

तो वही एसएमई कंपनी की लिस्टिंग प्राइस बैंड से 80 रुपये से 84 रुपए के साथ 290 रुपये पर हुई है। कंपनी के आईपीओं में अप्लाई करने वाले लोगों को यानि निवेशकों को एक ही दिन 251 प्रतिशत का फायदा हुआ है। बता दें कि आईपीओ का साइज 28.22 करोड़ रुपये का है, जिससे एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज ने 33,6 लाख फ्रेश शेयर जारी किए हैं।

कंपनी के बारे में बात करें तो एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज आईटी के सेक्टर में स्टोरेज सर्वर्स, नेटवर्क सिक्योरिटी, वर्चुअलाइजेशन और डेटा प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रदान कर रही है, जिससे कंपनीका आईपीओ ओवरऑल 507 गुना से अधिक सब्सक्राइब हुआ था। अगर आप ने इस कंपनी के आईपीओ में दांव लगाया होता तो कमाई का बंपर मौका मिलता।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App