घर बैठे बिठाए 786 खास नंबर वाले नोट को करें यहां लिस्ट, पलभर में हो जाएगी लाखों की कमाई, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Earning from 786 number note. क्या कभी आपने सोचा है कि मौजूदा बिजनेस या फिर नौकरी के साथ-साथ ऐसी काम ऐसा काम मिल जाए जिसमें पल भर में ₹100000 बन जाए नहीं ना जिया आप अगर दुर्लभ नोट और सिक्कों का कलेक्शन करते हैं जिससे यहां पर कमाई करने का बेहतर मौका मिला है।

मार्केट में में एंटीक चीजों की मांग बढ़ गई है, जिससे लोग यहां पर पुराने नोट और सिक्के में खास लकी कोई जानकारी के वजह से मुहमांगी रकम देने के लिए तैयार रहते है। जिससे यह काम के लिए कहीं जानें की जरुरत नहीं है, क्योंकि सिर्फ ऑनलाइन के माध्याम से यह नोट और सिक्कों से संबधित काम कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

786 नंबर वाले नोट से मिल रहे लाखों रुपए

आपको बता दें कि इन नोट और सिक्कों की मांग के पीछे एक बड़ी वजह है। क्योंकि इन नोट में ऐसी लकी किस्म की आकृति नंबर जब छप जाते हैं तो डिमांड में हो जाते हैं। तो आप 786 नंबर को ही ले लीजिए यह नंबर मुस्लिम समाज में ही नहीं बल्कि कई वर्गों में इसे लकी माना जाता है। जिससे लोग बड़े संभाल कर रखते हैं।

लोगों का मानना है कि इस खास नंबर वाले नोट को आप संभाल कर अपने दुकान या घर में रखते हैं। तो रूपए पैसे की कमी नहीं रहती है। यही वजह है की डिमांड के चलते आपको इससे कमाई करने का बेहतर मौका मिल जाता है।

यहां पर आपके पास कोई भी नोट हो जैसे की ₹5 ₹10 ₹50 या फिर ₹200 जिसमें अगर 786 नंबर है। तो आपको लकी नंबर होने के वजह से लाखो रुपए मिल सकते हैं। इस सेल करने के लिए आप यहां पर तरीका जान सकते हैं।

ऐसे घर बैठे सेल करें 786 नंबर वाले नोट

  • इस 786 नंबर वाले नोट के सिक्के बेचने के लिए, Quikr पर जाएं।
  • यहां परविक्रेता के रूप में साइन अप करें।
  • इसके बाद आपको सिक्के की इमेज पर क्लिक करके उसे अपलोड करें।
  • उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी दर्ज करें।
  • यहां पर नोट की कीमत दर्ज करें।
  • अब बेवसाइट यह जानकारी वेरिफाई करेगी
  • अब को इच्छुक खरीददार होगा आप से संपर्क करेगा।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App