मात्र 50 पैसे का ये सिक्का जो पल भर में चमका देगा किस्मत! देखें दुर्लभ सिक्का सेल से कमाई का अनोखा तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:earning 50 paise coins. आज कल लोगों के सपने इतने ज्यादा बढ़े हो गए हैं कि महीने की होने वाली कमाई भी कम पढ़ रही है, जिससे ऑनलाइन के जमाने में लोग ऐसे-ऐसे गजब के कमाई करने के तरीके सर्च करते रहते है। यहां पर ऐसा कुछ आप भी सोच रहे है, जिससे बैठे बिठाए कमाई का मौका मिल रहे है।

इस जबरदस्त कमाई करने के लिए आप के पास में यहां पर बताए गए नोट और सिक्के होना चाहिए, जिसे ऑनलाइन माध्याम से लिस्ट करके कमाई का इंतजाम कर सकते हैं, तो वही आप को बता दें कि जैसे की प्रोडक्ट को ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट करके सेल किया जाता हैं, तो यहां पर ऐसे दुर्लभ नोट और सिक्कों को सेल कर सकते हैं।

आप ने सपने में भी नहीं सोचा होगी की सिर्फ 25 पैसे, 50 पैसे जैसे सिक्कों से लाखों रुपए मिल सकते हैं, हालांकि इसके लिए इनमें कोई जबरदस्त मांग वाली खासियत होनी चाहिए, इससे आप को मालमाल होने से कोई नहीं रोक पाएगा।

50 पैसे सिक्के में होनी चाहिए ये खासियत

अगर आप को सिर्फ 50 पैसे सिक्के लाखों की कमाई करनी है, तो इसमें ऐसी मांग वाली खासियत होनी चाहिए जो कमाई के लिए खास हो। 50 पैसे सिक्का जो साल 2011 के सिक्के चाहिए, जानकारी के लिए आप को बता दें कि यह 50 पैसे सिक्का उस साल का सिक्का है जब चवन्नी पर रोक लगा दी गई थी। मार्केट में इस 50 पैसे सिक्का ढुढने से नहीं मिल रहा है, जिससे मांग के चलते  इस कॉइन ऑनलाइन एक लाख रुपये में सेल हो रहा है।

यहां पर मान लिया ऐसे खासियत वाले दुर्लभ नोट और सिक्कों को आप ने सर्च कर लिया हैं, तो इस करेन्सी को सेल करने के लिए आप ऑनलाइन वेबसाइट की मदद ले सकते हैं, जिसके लिए आप आपने पीसी या स्मार्टफोन के जरिए यहां पर खाता बना कर लिस्ट करें और कीमत को भी एड कर सकते हैं।

तो वही दुर्लभ नोट और सिक्कों को सेल करने के लिए आप ईवे, कॉयनबाजार, क्विकर जैसे पोटर्ल पर जा सकते हैं। यहां पर खरीददार आप के दिए गए नंबर से संपर्क करेगा, जिसे सेल कमाई हो जाएगी।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App