अरे वाह! सस्ते में ये रहा गैस सिलेंडर बुकिंग का खास तरीका, जान लें फायदे में रहेगें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: मौजूदा समय में महंगाई से लोगों की कमर टूट चुकी है, तो वही हर घर की जरूरत रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। जिससे लोग काफी परेशान है। आज के इस डिजिटल युग में आपको सरकारी और प्राइवेट ऐप पर जाकर आप को रसोई गैस सिलेंडर पर बंपर छूट मिल सकती है।

दरअसल आज हम आपके लिए रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग का ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं। जिससे आपकी भारी बचत हो सकती है। समय-समय पर सरकारी तेल कंपनियों जैसे कि इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम, हिंदुस्तान पैट्रोलियम से लेकर देश में संचालित हो रहे प्राइवेट पेमेंट एप कंपनियां भी ग्राहकों को बंपर छूट देती है।

देश में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावे देने के लिए कई प्रयास किए जा रहा है, जिससे आप को भी भारी सेविंग करने का मौका मिल रहा है, जिसके लिए एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक पाने के लिए ऑनलाइन ही पेमेंट करना होगा।

बंपर कैशबैक के लिए यहां से करनी होगी एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग

सरकारी तेल कंपनियां त्योहारों के मौके पर डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए एलपीजी ग्राहकों के लिए कई बंपर ऑफर चलती रहती हैं। जिससे अगर आप ऑनलाइन माध्यम से इन प्लेटफार्म पर गैस सिलेंडर की बुकिंग करते हैं। तो आपकी तो आपको भारी कैशबैक मिल सकता है।

इसके अलावा आप अमेजॉन पे, गूगल पे, पेटीएम जैसे यूपीआई प्लेटफार्म के जरिए रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग करते हैं। तो आपको इन प्लेटफार्म से ऑनलाइन पेमेंट करने पर कंपनियों के संचालित हो रहा है कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि पेमेंट करने के लिए आपको नेट बैंकिंग डेबिट कार्ड या फिर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। तो वही कंपनी 200 से 300 रुपए तक कै कैशबैक देना का काम करती है।

अगर आप बैंकों के क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो बंपर कैशबैक के साथ में रिवॉर्ड पॉइंट हासिल कर सकते हैं। जिसके लिए समय-समय पर ऐसे ऑफर के बारे में अपडेट रहना होगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App