HomeबिजनेसBSNL के 50 रुपये से कम के तीन प्लान मचा रहे गदर,...

BSNL के 50 रुपये से कम के तीन प्लान मचा रहे गदर, मिल रही बंपर सुविधाएं, जियो-एयरटेल यूजर्स का चकराया दिमाग

नई दिल्लीः अगर आप स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो फिर इंटरनेट भी जरूर चलाते होंगे। इन दिनों देशभर में टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने प्रीपेड प्लान महंगे कर रही हैं, जिससे ग्राहकों की जेब पर भारी बोझ पड़ रहा है। अगर आप इंटरनेट यूजर्स हैं तो फिर खबर आपके लिए काम की साबित होने जा रही है। देश की बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी अब एक ऐसा प्लान लेकर आई है, जिससे यूजर्स को तगड़ा फायदा देखने को मिल रहा है।

आप आराम से बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान का फायदा ले सकते हैं, जिसमें आपको भरपूर सुविधाएं मिलती रहेंगी। हम आपके लिए बहुत सस्ता प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 50 रुपये से कम हैं और बंपर फेसिलिटी मिल रही हैं, जिनका लाभ आप आप घर बैठे ले सकते हैं। कंपनी का यह सब प्लान देख जियो, एयरटेल और वोडाफोन यूरजर्स का भी दिल चकरा गया है

  • जानिए कंपनी के 49 रुपये वाले की खासियत

बीएसएनल का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान इन दिनों लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। यह प्लान बाकी दूसरी कंपनयों पर भी भारी पड़ रहा है। इस प्री-पेड प्लान की वैलिडिटी मिल रही है, जिसके साथ एक जीबी डेटा भी प्रदान किया जाता है। इसके अलावा 100 लोकल और एसटीडी वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मुहैया कराई जा रही है।

  • 29 रुपये वाला प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल

धाकड़ कंपनियों में शुमार यूजर्स को 29 रुपये में भरपूर सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। इसमें यूजर्स को प्री-पेड प्लान में 5 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है। प्लान में अगर आपको फायदे की बात करें तो 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की मुहैया कराई जा रही है। मतलब यूजर्स 29 रुपये में 5 दिनों तक दबाकर इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे।

  • बीएसएनएल का 24 वाला प्लान जीत रहा दिल

वहीं धाकड़ कंपनियों में शुमार BSNl का 24 रुपये वाल प्लान भी लोगों का दिल जीतता नजर आ रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैधता दी जा रही है। साथ ही वॉइस कॉलिंग का लुत्फ उठाया जा सकता है। लेकिन इस प्लान में कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular