BSNL Recharge Plan: 50 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा इंटरनेट और कॉलिंग, पूरे 30 दिनों तक चलेगा

By

Business Desk

BSNL Recharge Plan: अगर आप सरकारी टेलीकॉम एजेंसी बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें आप बेहद कम कीमत में एक महीने तक कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इसके लिए आपको 50 रुपये से भी कम खर्च करने होंगे।

BSNL का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते किफायती रिचार्ज प्लान पेश करती है। जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में बीएसएनएल का यूजर बेस कम है लेकिन इसके बावजूद कंपनी सस्ते दाम पर दमदार ऑफर पेश करती है।

आप अन्य टेलीकॉम कंपनियों के महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान हैं तो बीएसएनएल के ये प्लान आपको राहत जरूर देंगे । बीएसएनएल के 48 रुपये वाले प्लान पर पैसा लगाया जा सकता है। इस प्लान में यूजर्स को टॉकटाइम और इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

BSNL 48 रुपये प्लान

दरअसल, कंपनी अपने ग्राहकों को कम कीमत में महीने भर का रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। 48 रुपये वाले प्लान का फायदा आप पूरे 30 दिनों तक उठा सकते हैं।

प्लान बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में 10 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जाता है। इस टॉकटाइम का उपयोग महत्वपूर्ण कॉल करने के लिए किया जा सकता है।

इतना ही नहीं, प्लान में बेसिक डेटा कनेक्टिविटी के साथ इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है। इसके लिए 20 पैसे प्रति मिनट की दर से पैसे काटे जाते हैं.

रिचार्ज प्लान के फायदे

  • 10 रुपये का टॉकटाइम
  • इंटरनेट 20 पैसे प्रति मिनट

जिसका फायदा ग्राहक उठा सकते हैं

बीएसएनएल सिम को सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करने वाले यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। प्लान के साथ आपका सिम एक महीने तक एक्टिव रहता है।

आजकल हर दूसरा स्मार्टफोन यूजर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग पैक का इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में किसी यूजर को कॉल करने के साथ-साथ उसे आपके फोन पर वापस कॉल करने के लिए भी कहा जा सकता है।

बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान का लाभ उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान सर्कल में उपलब्ध है। हालांकि, प्लान की पूरी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से चेक की जा सकती है।

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App