BSNL ने बरपाया कहर, महज 139 रुपये में दे रही है 28 दिन की वैलिडिटी, 1.5GB डेटा सहित बंपर सुविधा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

BSNL Recharge Offer: प्राइवेट और सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने इस समय प्लान्स की बौछार कर रखी हुई है। जियो, एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल कंपनी के पास आपको अपने बजट के हिसाब से ढेरों प्लान्स देखने को मिल जायेंगे। जियो-एयरटेल को टक्कर देने के लिए BSNL नए नए किफायती प्लान्स लॉन्च करती हुई दिख रही है।

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया और सस्ता प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान लेकर आये है। कंपनी का यह एक ऐसा रिचार्ज प्लान है, जिसमें आपको कम कीमत में लगभग एक महीने की वैधता, अनलिमिटेड कॉलिंग और भरपूर डेटा मिल रहा है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स के मुकाबले बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। तो आइए जानते हैं….

बीएसएनएल का 139 रुपये वाला प्लान (BSNL 139 Plan)

हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के 139 रुपये वाले वाले प्लान के बारे में। कंपनी का ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 1.5 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रतिदिन मिलने वाले 1.5GB डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 40kbps रह जाती है।

बीएसएनएल के 140 रुपये से कम वाले प्लान में लोकल कॉलिंग के साथ एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यदि आप कम कीमत में ज्यादा डाटा वाला प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल का ये रिचार्ज प्लान अच्छा साबित हो सकता है।

BSNL के पास सस्ते प्लान की लिस्ट मौजूद है, जहां आपको कई धांसू कम कीमत में देखने को मिल जायेंगे। आप चाहें तो बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट https://www.bsnl.co.in/ पर जाकर भी अपने हिसाब से प्लान का चुनाव कर सकते हैं।

जिस भी शहर में बीएसएनएल का नेटवर्क अच्छा मिलता है वहां के ज्यादातर लोग इसी कंपनी का नंबर इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि, बीएसएनएल के प्लान आज भी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले सस्ते और फायदेमंद साबित होते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App