BSNL affordable plan: बीएसएनएल का 425 दिन चलने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज, पाएं रोजाना 2GB, फ्री कॉलिंग सहित बंपर सुविधाएं

By

Sarita

BSNL Cheapest Plan: यदि आप बीएसएनएल (Bsnl Plan) के ग्राहक हैं और आप हर महीने के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं। इस प्लान को रिचार्ज करवाने के बाद आप पूरे 425 दिन टेंशन फ्री रहिए।

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bsnl recharge plan) के पास एक लंबी वैलिडिटी वाला एक धांसू प्रीपेड प्लान पेश करती है। बीएसएनएल यूजरबेस के मामले में भले ही जियो, एयरटेल से भले ही पीछे हो, लेकिन इसके बावजूद भी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च करता रहता है।

बीएसएनएल के पास आपको हर बजट वाले रिचार्ज प्लान्स देखने को मिल जायेंगे। बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और हाई स्पीड डेटा के साथ ढेरों सुविधाएं दी जा रही है। तो आइए डिटेल में जानते हैं इस प्लान के बारे में…

बीएसएनएल का 425 दिन की वैधता वाला प्लान

बीएसएनएल के 2,398 रुपये वाले प्लान में पूरे 425 दिन की वैधता मिलती है। प्लान में 425 दिन तक के लिए बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

प्लान में इंटरनेट चलाने के लिए ग्राहकों को डेली 2GB डेटा भी मिलता है, इस तरह बीएसएनएल यूजर्स टोटल 850GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। डेली डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम होकर 40kbps रह जाती है। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में फ्री PRBT (पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन) के साथ EROS Now का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

केवल इस क्षेत्र में उपलब्ध है बीएसएनएल का ये प्लान

लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह प्लान केवल जम्मू और कश्मीर में रहने वाले बीएसएनएल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। अगर आप जम्मू और कश्मीर में रहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। लेकिन, अगर आप अन्य किसी क्षेत्र में रहते हैं तो पहले यह जरूर चेक कर लें कि बीएसएनएल का ये प्लान आपके क्षेत्र में उपलब्ध है या नहीं।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App