Homeबिजनेस100 Ka Note: 100 के नोट पर लिखा यह सीरियल नंबर तो...

100 Ka Note: 100 के नोट पर लिखा यह सीरियल नंबर तो 25 लाख रुपये में तुरंत करें बिक्री, जानिए बेचने का तरीका

नई दिल्लीः अगर आपको बचपन में पुराने नोट और सिक्के कलेक्ट कर रखने का शौक है तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। इन दिन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचा जा रहा है। आप भी अगर लखपति बनने का सपना देख रहे हैं तो साकार कर सकते हैं। पुराने नोट के बदले कुछ वेबसाइट मोटी कीमत दे रही हैं।

बिक्री करने के लिए आपके 100 रुपये का नोट होना जरूरी है, जिसके बदले आपको आराम से 5 लाख रुपये मिल जाएंगे। इस नोट की खरीदारी करने के लिए कंपनी की ओर से कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। अगर आपका नोट सभी शर्तों के अनुकूल है तो फिर आपकी मौज है।

  • जानिए नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में आप नोट की आराम से बिक्री कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। सबसे पहले तो 100 के नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना अनिवार्य है। इस संख्या को मुस्लिम धर्म के लोगों में बहुत ही शुभ समझा जाता है। इसलिए मुस्लिम समाज में इस नंबर के नोट को घर में रखना सुख-समृद्धि का प्रतीक मानते हैं।

एक नोट के बदले आपको आराम से 5 लाख रुपये मिल रहे हैं। अगर ऐसे आपके पास तीन नोट रखे हैं तो फिर 15 लाख रुपये की कमाई आरामस कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि नोट की बिक्री कहां करेंगे तो यह भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं। हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठे ही नोट को बेच सकते हैं.

  • यहां करें नोट की सेल

वैश्विक बाजार में 100 के नोट के बदले मोटी रकम मिल रही है, जिसके लिए आप सोच रहे होंगे कि इसकी सेल कहां करनी है। आपको हम एक ऐसा तरीका बताने जा रहा है, जिसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से नोट की बिक्री कर सकते हैं। 786 नंबर वाले 100 के नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाई जा रही है, जिसका आप आसानी से फायदा ले सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बिक्री की जा सकती है। इसका आपका कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन करने की जरूरत होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular