नई हुंडई ग्रैंड i10 NIOS टर्बो-पेट्रोल मॉडल में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

New Hyundai Grand i10 NIOS Turbo-Petrol Model Launched, Learn Price and Features

हुंडई मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में Grand i10 Nios को टर्बो-पेट्रोल पॉवरफुल इंजन के साथ लांच कर दिया है। नई हुंडई ग्रैंड i10 NIOS टर्बो पेट्रोल मॉडल की शुरुआती कीमत 7.68 लाख रुपये, एक्स-शोरूम (दिल्ली) है।वही Hyundai Grand i10 NIOS पर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन केवल मिड-स्पेक Sportz और Sportz (डुअल-टोन) वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ग्रैंड i10 NIOS पर नया टर्बो-पेट्रोल इंजन अब इसे और भी स्पोर्टी और आकर्षक बनाता है।

Samsung Galaxy A71: अमेज़न, सैमसंग डॉट कॉम पर हुआ लिस्ट, जानें कीमत और स्पेशिफेकशन

ह्यूंदै ग्रैंड आई10 नियोस में दिया गया है यह इंजन 998cc के तीन सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल यूनिट के रूप में आता है जो 6000rpm पर 100bhp और 1500 – 4000rpm के बीच 172Nm का टार्क पैदा करता है। इंजन को एक मानक पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में रखा जाता है। 100bhp टर्बो-पेट्रोल यूनिट के साथ, नया संस्करण अब लाइनअप में उपलब्ध सबसे शपॉवरफुल ग्रैंड आई 10 मॉडल है।

Mahindra XUV300 खरीदने का मिल रहा डिस्काउंट, जानिए डीटेल

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड, निदेशक – बिक्री, विपणन तरुण गर्ग, ने कहा, ‘ग्रैंड i10 Nios को यंग अर्बन प्रोग्रेसिव खरीदारों के लिए विकसित किया गया है। हमने अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक सारणी पेश करते हुए Grand i10 Nios को पेट्रोल, डीजल और CNG दोनों ईंधन प्रकारों में लॉन्च किया है। 1.0 के साथ Grand i10 Nios स्पोर्ट संस्करण -लिवरे टर्बो जीडी इंजन को ऑटो-उत्साही लोगों के लिए पेश किया गया है जो पावर-पैक प्रदर्शन के लिए इच्छुक हैं। ‘

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

फीचर्स की बात करें तो टर्बो-पेट्रोल पावर्ड वेरिएंट में 15-इंच डायमंड-कट मिश्र धातु के पहिये, विषम रंग आवेषण के साथ ऑल-ब्लैक अंदरूनी, चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील, वायरलेस फोन चार्जिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और प्रोजेक्टर हेडलैंप शामिल हैं। इसके अलावा बाकी फीचर रेग्युलर Sportz वेरियंट वाले हैं।