पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई यामाहा की दमदार FZ-X Chrome Variant

By

Santy

बाइक्स के शौकीनों के लिए यामाहा ने एक और बेहतरीन और आकर्ष बाइक मार्केट में उतार दिया है। यह नई बाइक है यामाहा मोटर्स की Yamaha FZ-X का Chrome Variant। इसका लूक और परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त है, जो युवाओं का काफी आकर्षित करेगा।

तीन कलर ऑप्शन में हुई लॉन्च
यामाहा के इस बाइक की लूक और डिजाइन की बात करें तो यह स्पोर्टी डिजाइन वाला है। इसके साथ ही यह तीन कलर वेरिएंट मैट कॉपर शेड, डार्क मैट ब्लू और मैट टाइटन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। बाइक के हेडलैंप और फ्यूल टैंक पर क्रोम फिनिश देखने को मिलेगी।

149 सीसी का है दमदार इंजन
अब अगर इसके इंजन और पावर की बात करें ति यामाहा एफजेड एक्स क्रोम वेरिएंट में 149 सीसी का एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। बाइक के इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) जैसे फीचर्स भी हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर से है लैस
बाइक के दूसरे फीचर्स की बात करें, तो इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक दिया गया है। आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो ब्रेकिंग के लिहाज से बेहतर हैं। इसके साथ ही बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जो वाई-कनेक्ट मोबाइल ऐप के जरिए कनेक्ट हो सकता है।

1.36 लाख से 1.40 लाख है कीमत
इस बाइक के कीमत की बात करें तो कलर ऑप्शन के मुताबिक इसकी कीमत भी अलग-अलग हो सकती है। इसके मैट कॉपर कलर की कीमत 1.36 लाख और डार्क मैट ब्लू और मैट टाइटन की कीमत 1.40 लाख रुपए है।

पहले 100 कस्टमर्स को डिलीवरी के वक्त मिलेगा गिफ्ट
खास बात यह है कि इस बाइक के साथ आपको एक जबरदस्त ऑफर भी मिल रहा है। यानी अगर आप बाइक खरीदने वाले पहले 100 कस्टमर्स में से हैं, तो आप डिलीवरी के वक्त आप एक Casio G-Shock घड़ी भी गिफ्ट के तौर पर प्राप्त कर सकते हैं।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App