Electric Scooter जिसकी कीमत हैं बेहद कम लेकिन रेंज लंबी, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Wroley Posh Electric Scooter: देश का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार काफी बड़ा हो गया है। यहाँ पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड में लगातार इजाफा हो रहा है। आपको बता दें कि छोटी दूरी की यात्रा करने जैसे कि घर की रोजमर्रा के काम के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय एक जरूरत सी बन गई है। इन्हें ड्राइव करने का कॉस्ट भी दूसरे वाहन की तुलना में कम आता है और इनके मेंटेनेंस में भी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ता है।

Wroley Posh Electric Scooter की प्राइस डिटेल्स

Wroley Posh कंपनी की यूनिक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जो काफी पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ बाजार में आती है। इस स्कूटर में लंबी ड्राइव रेंज के साथ ही कंपनी कई आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में 78,100 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने उतारा है। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में आप जान सकते हैं।

Wroley Posh Electric Scooter में मिलता है पॉवरफुल बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 1.8 kW क्षमता वाला बैटरी पैक लगाया है। जिसके साथ बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। इसके चार्जिंग की बात करें तो कंपनी का दावा है कि 4 से 5 घंटे में इसका बैटरी पैक फुल चार्ज हो जाता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह 90 किलोमीटर की रेंज तक आसानी से चल सकती है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मिल जाती है।

Wroley Posh Electric में लगे हैं आधुनिक फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसके साथ ही आरामदायक राइड के लिए इसके फ्रंट में हाइड्रॉलिक डम्पिंग सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर कंपनी ने उपलब्ध कराया है। कंपनी की ये स्कूटर डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, रिवर्स असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में आती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App