Volkswagen Vento कार में मिलता है 1598 cc का सॉलिड इंजन.. अभी ऑफर में मिल रही इतनी सस्ती गाड़ी ! - Times Bull

Volkswagen Vento कार में मिलता है 1598 cc का सॉलिड इंजन.. अभी ऑफर में मिल रही इतनी सस्ती गाड़ी !

By

Vikram Singh

Volkswagen Vento 1.6 Highline: यदि आप भी सेडान सेगमेंट में एक ऐसी गाड़ी लेना चाह रहे हैं जिस पर अभी आपको काफी बढ़िया ऑफर मिल जाए। तो ऐसे में आपको Volkswagen Vento गाड़ी के 1.6 Highline वेरिएंट पर अवश्य डालने चाहिए। इस गाड़ी को अभी आप एक शानदार डील के अंतर्गत आधे दाम पर खरीद सकते हैं। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 16.09 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है तथा 1598 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आधे दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Volkswagen Vento गाड़ी के 1.6 Highline वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Vento गाड़ी के 1.6 Highline वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1598 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 103.02bhp की अधिकतम पावर तथा 153 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.09 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ गाड़ी में अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक सेडान गाड़ी होने के बाद भी कारमेकर्स ने इसमें 163 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया है।

Volkswagen Vento गाड़ी के 1.6 Highline वेरिएंट को यहां से खरीदें आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen Vento गाड़ी के 1.6 Highline वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 10 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ रुपए में मिल रही है। इतनी सस्ती मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में इसके फर्स्ट ओनर ने लिस्ट किया है। अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। माइलेज भी यह गाड़ी काफी बढ़िया दे रही है साथी ही अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इससे आपको परफॉर्मेंस भी काफी गजब की मिलेगी। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App