मात्र 1.39 लाख में मिल रही है Ford की यह बजट फ़्रेंडली कार, फीचर्स जान दिल हो जाएगा गार्डन- गार्डन ! - Times Bull

मात्र 1.39 लाख में मिल रही है Ford की यह बजट फ़्रेंडली कार, फीचर्स जान दिल हो जाएगा गार्डन- गार्डन !

By

Vikram Singh

इन दिनों कौन नहीं चाहता कि अपनी एक फैमिली कार हो, लेकिन कम बजट होने के कारण एक अच्छी कार मिल पाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है और मन मार कर किसी अन्य व्हीकल जैसे बाइक तथा स्कूटर पर शिफ्ट होना पड़ता है। लेकिन यदि आपका भी कार खरीदने का सपना है तो आज हम आपको एक Ford की Figo Petrol LXI मॉडल कार के बारे में बताएंगे जो आपको मात्र 1.39 लख रुपए में मिल जाएगी, कम कीमत होने के बावजूद यह गाड़ी शानदार फीचर्स के साथ आती है, आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने की पूरी जानकारी के बारे में। 

 

Ford Figo Petrol LXI कार के इन फीचर्स को जानकर दिल हो जाएगा गार्डन-गार्डन

 

अगर हम Ford Figo Petrol LXI कार में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1196 cc कार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 70 bhp की पावर तथा 102 NM का टॉर्क जनरेट करता है, यह गाड़ी कुल चार सिलेंडर और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसका कर्व वेट 1040kg है। इसके फ्रंट में वेंटीलेटेड डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक आते हैं। इस गाड़ी की टॉप स्पीड 148 किलोमीटर प्रति घंटे की है। फोर्ड की इस गाड़ी की सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों की है। 

 

सहूलियत के लिए गाड़ी में पावर स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर तथा रिमोट फ्यूल लीड ओपनर भी मिल जाता है। वही गाड़ी के इंटीरियर में AC, हीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, फैब्रिक अप हॉल्स ट्री, तथा गलोव कंपार्टमेंट मिलता है। 

 

मैं सुरक्षा को भी तवज्जो देते हुए गाड़ी में डे नाइट रियर व्यू मिरर, फ्रंट तथा रीयर में सीट बेल्ट, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, हैलोजन हेडलैंप तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक भी मिलता है। इस गाड़ी से 15.6 Kmpl ARAI claimed  माइलेज भी मिल जाता है। 

 

Ford Figo Petrol LXI कार को मात्र 1.39 लाख के बजट में बनाएं अपना 

 

अगर अभी आप Ford Figo Petrol LXI कार को मार्केट में खरीदने जाते हैंतो इसकी ऑन रोड कीमत 3.82 लाख से 5.94 लाख तक जाती है, लेकिन कारदेखो  वेबसाइट पर इसे मात्र इसके ओनर ने 1.39 लाख की कीमत में लिस्ट किया है, यह गाड़ी अभी बिल्कुल एक्सीलेंट कंडीशन में है और मात्र 58000 किलोमीटर तक चली है साथी यह गाड़ी अभी फर्स्ट हैंड ऑनर के पास ही है जिसको काफी कम चलाया गया है, अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप ओनर की भी सभी जानकारी कारदेखो वेबसाइट से आसानी से निकाल सकते हैं। 

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App