जेब में है 3 लाख तो खरीद सकते हैं Honda Amaze और Volkswagen Polo जैसी कारें

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Cars: पुरानी कर खरीदने का चलन भारत में काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोग अब कम पैसे में पुरानी कर खरीद इसे काफी सालों तक चल रहे हैं इससे उनके पैसे भी बच जाते हैं और उनकी जरूरत भी पूरी हो जाती है।

अगर आपके पास भी 3 लाख का बजट है और एक अच्छी कार ढूंढ रहे हैं तो होंडा अमेज और फॉक्सवैगन पोलो जैसी खूबसूरत कार खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी पूरी डिटेल देंगे।

Honda Amaze है काफी सस्ती

अगर आपको सेडान बहुत ही ज्यादा पसंद है और लग्जरी फील के लिए एक खूबसूरत कार खरीदना चाहते हैं तो फिर आप होंडा अमेज खरीद सकते हैं। Carwale वेबसाइट पर 2014 मॉडल होंडा अमेज को ₹3 लाख में बेचा जा रहा है। यह एक डीजल कार है, जिस कारण से इसकी परफॉर्मेंस अच्छी है।

Volkswagen Polo पर भी भारी छूट

युवाओं की पसंदीदा हैचबैक फॉक्सवैगन पोलो भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी। हालांकि अब इसे बंद कर दिया गया है। लेकिन आज भी इसके खरीदार काम नहीं है। अगर आप फॉक्सवैगन पोलो खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर 2013 मॉडल इस कर को कारवेल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह एक डीजल कार है, जिस कारण से इसकी माइलेज पेट्रोल के मुकाबले ज्यादा है। आप चाहे तो आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

सबसे क्यूट Honda Brio भी सस्ती

होंडा की खूबसूरत कर कहीं जाने वाली बधाई हो एक छोटी हैचबैक है। इस छोटी फैमिली वाले लोग काफी पसंद करते थे। हालांकि इस हैचबैक को बंद कर दिया गया।

लेकिन आज इसके 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह इतनी खूबसूरत है इसे देखते ही आपको प्यार हो जाएगा। वहीं ट्रैफिक में भी इसे हैंडल करना बहुत ही आसान है। इसे भी ₹300000 में बेचा जा रहा है।

इन सबके अलावा भी वेबसाइट पर आपको मारुति सुजुकी की कई कारें मिल जाएगी, जिनकी कीमत 3 लाख या फिर उस कम है। इन कारों में Maruti Alto, Maruti Swift, Maruti WagonR, Nissan Micra, Hyundai Eon सहित कई मॉडल शामिल है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App