पैसे की किल्लत लेकिन चाहिए बाइक, तो देखें ये डील, आज ही सस्ते में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes: सेकंड हैंड मार्केट में बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग हीरो स्प्लेंडर से लेकर रॉयल एनफील्ड बुलेट तक की खरीदारी करते हैं। इन सभी की कीमत इनके मॉडल के हिसाब से तय की जाती है।

अगर आप लेटेस्ट मॉडल लेंगे इसकी कीमत ज्यादा होती है। वहीं अगर आप थोड़ी पुराने मॉडल को खरीदेंगे तो यह आपको काफी सस्ते में मिल जाएगी। इनकी कंडीशन भी अच्छी होती है। कई डीलरशिप खुद उनकी टेस्टिंग करने के बाद इस लिस्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप थोड़ा ध्यान रखें तो आपको काफी अच्छी डील मिल जाएगी। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ सुनहरे ऑफर की डिटेल देने वाले है।

TVS Sport है सस्ती

बाइक वाले वेबसाइट पर 2017 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट को ₹30000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 35000 किलोमीटर चल चुकी है। वहीं इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है। इस वेबसाइट पर फाइनेंस बैंक की सुविधा भी उपलब्ध है। इसलिए आप चाहे तो इसे किस्तों पर भी खरीद सकते हैं।

Olx पर Hero HF Deluxe की कीमत

ओएलएक्स वेबसाइट पर भी हीरो एचएफ डीलक्स के 2019 मॉडल को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 42000 रखी गई है। यह बिल्कुल नहीं बाइक है। यह काफी कम चली हुई है। अगर आप दिल्ली के लोकेशन पर हैं तो इसे खरीद सकते हैं। यह आपको काफी सस्ते कीमत पर मिल रही है। आप इस बाइक की टेस्ट राइड भी ले सकते हैं, जिसके बाद इसके कंडीशन का पता लग जाएगा।

Bajaj Platina सस्ती माइलेज बाइक

माइलेज के लिए भारत में सबसे पहले बजाज प्लैटिना का नाम आता है। यह बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। अगर आपको भी एक अच्छी बाइक लेनी है तो फिर बजाज प्लैटिना को खरीद सकते हैं। बाइक देखो पर इसके 2016 मॉडल की कीमत ₹25000 है। यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन अगर आपको इसकी कंडीशन अच्छी लगती है तो इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App