TVS NTorq: Honda Activa का होगा बुरा हाल, नए कलर और फीचर्स के साथ आई ये स्पोर्ट्स स्कूटर

By

Timesbull

भारत के टू व्हीलर बाजार में टीवीएस मोटर्स ने अपनी पॉपुलर स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 (TVS NTORQ 125) के रेस एडिशन को पेश किया है। नए कलर थीम मरीन ब्लू (Marine Blue) के साथ कंपनी ने इसे मार्केट में उतारा है। कंपनी की इस स्कूटर का लुक बहुत आकर्षक और स्पोर्टी है।


इस स्कूटर को रेड-ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लू कलर थीम के साथ पहले ही कंपनी बाजार में सेल करती है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर के मरीन ब्लू कलर थीम रेस एडिशन की बुकिंग को पूरे देश मे शुरू कर दिया है। इसकी बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर नजदीकी डीलरशिप के जरिए करा सकते हैं। कंपनी इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू भी करने वाली है।

यह भी पढ़ें:-ये है देश की टॉप 10 बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर, 50 हजार में देती है 100 Km तक का रेंज

स्पोर्टी लुक के साथ मिलता है पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का 4 स्ट्रोक 3 वाल्व वाला सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 9.38 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 10.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी की माने तो इस स्कूटर में आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 56.23 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

वहीं इस स्कूटर की क्षमता महज 9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने की है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि इसे 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ड्राइव किया जा सकता है।

ये स्कूटर आती है कई एडवांस फीचर्स के साथ

इस पॉपुलर स्कूटर में आपको स्मार्ट कनेक्ट ऐप मिल जाता है जिसे आप स्मार्टफोन से कनेक्ट करके कई हाईटेक फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इसमें पास स्विच, डुअल साइड हैंड लॉक, इंजन किल स्विच, पार्किंग ब्रेक, यूएसबी चार्जर और 20 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज जैसे फीचर्स भी कंपनी ऑफर करती है।

कंपनी ने टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन (TVS NTORQ 125 Race Edition) के मरीन ब्लू कलर थीम वेरिएंट को ₹87,011 की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत के साथ बाजार में पेश किया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.