माइलेज के लिए बाइक क्यों? सिर्फ 25 हजार में खरीदें TVS Jupiter, मिलेगी 60 Km की रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: देश के टू व्हीलर मार्केट में स्कूटर्स की सेल लगातार बढ़ रही है। चलाने में आसान होने के कारण लोग स्कूटर खरीदना पसंद कर रहे हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स की करें तो कंपनी की मार्केट में जुपिटर (TVS Jupiter) नाम से स्कूटर आती है। जिसकी लोकप्रियता अपने लुक और एडवांस फीचर्स को लेकर है। इस स्कूटर में आपको ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है। जिस कारण से आप इसमें काफी समान स्टोर करके रख सकते हैं।

TVS Jupiter का आधुनिक इंजन

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) कंपनी की शानदार स्कूटर है। जिसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इस इंजन की क्षमता 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसे 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

TVS Jupiter प्राइस डिटेल्स

कंपनी की इस आकर्षक लुक वाली स्कूटर को अगर आप मार्केट से खरीदते हैं। तो आपको लगभग 73,340 रुपये से लेकर 89,748 रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप अगर चाहें तो इस स्कूटर को ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर इस स्कूटर की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इससे जुड़ी जानकारी मिल जाएगी।

TVS Jupiter पर मिल रहा है ऑफर

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के पुराने मॉडल को आप Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है। 47,110 किलोमीटर तक चली ये स्कूटर देखने मे एकदम नई जैसी लगती है। वेबसाइट पर पोस्ट की गई तस्वीर में इसका कलर ब्लैक है। यहाँ पर इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App