Toyota ने फिर किया कमाल.. इस सुंदर सेडान से मिलेगा 23.59 Kmpl का माइलेज, मात्र 2 लाख की गाड़ी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Toyota Platinum Etios 1.4 GD: यदि आप भी एक ऐसी कंफर्टेबल सेडान गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जिससे काफी बढ़िया माइलेज मिल जाए। तो आपको एक नजर Toyota Platinum Etios गाड़ी के 1.4 GD वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से 23.59 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1364 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 2 लाख़ के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Toyota Platinum Etios गाड़ी के 1.4 GD वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Platinum Etios गाड़ी के 1.4 GD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1364 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 170 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.59 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद भी इसमें 170 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

 

Toyota Platinum Etios गाड़ी के 1.4 GD वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बताएं Toyota Platinum Etios गाड़ी के 1.4 GD वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं चल रहा है। वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह करीबन 7.60 लाख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख रुपए में मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 43,232 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे फोन नंबर और नाम दर्ज करा कर सेलर की भी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं और इस डील को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App