Toyota की इस 8 सीटर गाड़ी ने दमदार फीचर्स के साथ गाड़े झंडे.. मात्र 5 लाख़ में लाएं ! - Times Bull

Toyota की इस 8 सीटर गाड़ी ने दमदार फीचर्स के साथ गाड़े झंडे.. मात्र 5 लाख़ में लाएं !

By

Vikram Singh

Toyota Innova 2.5 G4 Diesel 8 Seater: यदि आप भी एक बेहतरीन 8 सीटर MUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नज़र Toyota Innova गाड़ी के 2.5 G4 Diesel 8 Seater वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 12.8 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 2494 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आप 5 लाख रुपए की कीमत खरीद सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Toyota Innova गाड़ी के 2.5 G4 Diesel 8 Seater वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Innova गाड़ी के 2.5 G4 Diesel 8 Seater वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2494 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 102 PS की अधिकतम पावर तथा 20.4 Kgm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 8 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 10.2 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 55 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। एक MUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको काफी बेहतरीन 176 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

Toyota Innova गाड़ी के 2.5 G4 Diesel 8 Seater वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Innova गाड़ी के 2.5 G4 Diesel 8 Seater वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 11.04 लाख रुपए थी।

लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 41,426 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं जिसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App