Toyota की ये 5 सीटर हैचबैक आ रही सबको जमकर पसंद ! सिर्फ 3 लाख में घर में सजेगी धन्नो.. शानदार माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस से लैस

By

Vikram Singh

Toyota Glanza G CVT: भारत में हैचबैक गाड़ियां किसी भी एक कम सदस्य वाले परिवार के लिए बेस्ट होती हैं और लोगों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। इस सेगमेंट में ढेरों ब्रांड्स की गाड़ियों की लहर इस समय चल रही है। इसी बीच Toyota के तरफ से आने वाली Glanza G CVT गाड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है की एक डील में अभी आप इस गाड़ी को मात्र 3 लाख में खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Toyota Glanza G गाड़ी में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Toyota Glanza G गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 81.80 bhp की पावर तथा 113 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह हैचबैक 5 सीटर आप्शन तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.56 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

गाड़ी के अंदर कंफर्ट के भी ढेरों फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें कारमेकर ने इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर बूट, हीटर, एयर कंडीशनर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, सीट हेडरेस्ट, कप होल्डर, नेविगेशन सिस्टम, स्मार्ट कार्ड एंट्री, की लेस एंट्री तथा वॉइस कमांड जैसे फीचर्स दिए हैं।

वही टोयोटा ने इसमें ढेरों सारे सुरक्षा के भी फीचर्स मुहैया कराए हैं। जिसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, कुल दो एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, वैनिटी मिरर, फ्रंट इंपैक्ट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक एवं एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा स्पीड अलर्ट का फीचर ऑफर किया है।

Toyota Glanza G गाड़ी यहां मिल जाएगी मात्र 3 लाख में, झटपट खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी टोयोटा की तरफ से आने वाली Glanza G गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 8.90 लाख़ रुपए बढ़ती है। लेकिन अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट से मात्र ₹3,00,000 में खरीद सकते हैं।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को मात्र 5,000 किलोमीटर चलाया है। इतने से आप अंदाजा लगा सकते हैं की गाड़ी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है जिसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस के मामले में तो इसका कोई जवाब नहीं है साथ ही गाड़ी पर किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच तक नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा टोयोटा Glanza G गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App