7 सीटर वाली Tata Sumo Gold EX को मात्र 2 लाख़ में लाएं घर… दमदार परफॉर्मेंस के साथ आती है SUV !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Tata Sumo Gold EX: टाटा की गाड़ियां भारत में काफी विश्वशनीय मानी जाती हैं। दशकों से इस कंपनी की गाड़ियों पर लोग विश्वास करते हैं। आज हम आपको टाटा की ही एक SUV गाड़ी के बारे में बताएंगे जो 7 सीटर ऑप्शन में आती है। यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि Tata की तरफ से आने वाली मशहूर Sumo Gold EX गाड़ी है। इस गाड़ी से आपको बढ़िया माइलेज और परफॉर्मेंस तो मिलती ही है साथ ही अभी आपको यह गाड़ी एक शानदार डील में मात्र 2 लाख़ में मिल रही है। आइए जानते हैं, इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको 2 लाख़ में खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Sumo Gold EX गाड़ी में मिलते हैं ये सभी फीचर्स

Tata Sumo Gold EX गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 83.83bhp की अधिकतम पावर तथा 250Nm का अधितकम टॉर्क जनरेट करता है। यदि आपके घर में भी 5 से ज्यादा लोग हैं तो भी कोई चिंता का विषय नहीं है क्योंकि यह गाड़ी 7 सीटर ऑप्शन के साथ मिलती है। इस एसयूवी में आप एक बार में 65 लीटर तक फ्यूल डलवा सकेंगे। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 15.3 kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है।

Sumo Gold एसयूवी में आपको काफी सारे कंफर्टेबल फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमे एयर कंडीशनर, हीटर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट तथा फ्रंट में कप होल्डर का फीचर मिल जाता है।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो गाड़ी में आपको पावर डोर लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। हालांकि इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, क्रैश सेंसर तथा ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं।

Tata Sumo Gold EX गाड़ी को मात्र 2 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Sumo Gold EX गाड़ी की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 5.81 लाख़ से शुरू होकर 8.86 लाख तक जाती है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले सेक्शन में मात्र 2 लाख़ की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 67,000 KM चलाया है। अगर हम इस गाड़ी के ओनर की बात मानें तो उनके अनुसार इस गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा यह गाड़ी पूरी तरह से स्क्रैचलेस है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट के माध्यम से सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App