आधे से भी कम दाम में मिल रही Tata Punch की ये SUV गाड़ी.. 150 Kmph की स्पीड और तगड़े फीचर्स से लैस !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Tata Punch Creative DT: Tata Punch ने SUV सेगमेंट में काफी बढ़िया नाम कमाया है। भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस गाड़ी के काफी चर्चे हैं। इसमें आपको काफी बढ़िया 20.09 Kmpl का माइलेज, 1199 cc के इंजन के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस और अन्य फीचर्स भी काफी दमदार मिल जाते हैं। इस गाड़ी को आप काफी कम दाम में खरीद कर घर ला सकते हैं। अभी यह SUV मात्र 4 लाख़ में एक डील के अंतर्गत मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला काफी बढ़िया पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 86.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 115 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक SUV गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है।

साथ ही इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन का प्रयोग किया गया है। इस SUV में आपकी सहूलियत के लिए 366 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी दिया गया है। हालांकि, इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवाने में सक्षम होंगे। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो वह 20.09 Kmpl है। इसी के साथ इस गाड़ी में 187 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट को घर लाएं आधे दाम पर

आपकी जानकारी के बता दे Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 8.85 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में मिल जाएगी। यह एक यूज्ड कैटेगरी की गाड़ी है। यही कारण है यह गाड़ी काफ़ी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 28,353 KM चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। इसके पहले मलिक ने गाड़ी के सभी दस्तावेज और RTO की इनफार्मेशन भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App