Tata Punch का इतना प्यारा वेरिएंट मिल रहा मात्र 3.5 लाख़ में.. बढ़िया माइलेज और तगड़ी परफॉर्मेंस का है वादा !

By

Vikram Singh

Tata Punch Adventure AMT: Tata कंपनी की गाड़ियां भारत में भरोसेमंद गाड़ियां मानी जाती हैं। इसी के साथ Tata की Punch SUV का तो मार्केट में अलग ही दबदबा है। इस गाड़ी से आपको काफी ज्यादा बेहतरीन 18.8 के पर का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है साथ ही इसमें आने वाला 1199 सीसी का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 3.5 लख रुपए मिल रही है आईए जानते हैं इस गजब की एसयूवी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम नंबर लेने का पूरा तरीका।

Tata Punch गाड़ी के Adventure AMT वेरिएंट के ये फीचर्स देख आप हो जाएंगे खुश

अगर हम Tata Punch Adventure AMT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 86.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 115 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.8 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ इस SUV में 366 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी दिया गया है यानी इसमें आप अपनी निजी वस्तुएं रख सकते हैं। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस SUV के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 187 MM है।

Tata Punch गाड़ी के Adventure AMT वेरिएंट को मात्र 3.5 लाख़ में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Punch गाड़ी के Adventure AMT वेरिएंट कि अभी भारतीय बाजार में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 7.60 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.5 लाख रुपए मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को 52,346 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है तथा इसकी संपूर्ण समीक्षा कारदेखो की टीम ने करने के पश्चात ही इस गाड़ी को अप्रूवल दिया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App