Tata Hexa की इस शानदार MUV को मात्र 10 लाख़ में लाएं.. कम कीमत में तगड़े फीचर्स और टाटा का भरोसा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Hexa XTA: यदि आप भी वर्ष 2024 में टाटा की तरफ से आने वाली कोई बेहतरीन MUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Tata Hexa गाड़ी के XTA वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17.6 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आने वाले 2179 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 10 लाख़ रुपए के बजट में घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Hexa गाड़ी के XTA वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Hexa गाड़ी के XTA वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 400 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 153.86 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.6 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 11 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक MUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 200 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 6 एयरबैग, ब्रेक एसिस्ट, सेंटर लॉकिंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, ट्रेक्शन कंट्रोल एव इंजन चेक वार्निंग, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Tata Hexa गाड़ी के XTA वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में लाएं घर

 

आपकी जानकारी के बताएं Tata Hexa गाड़ी के XTA वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और उसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। वहीं इस गाड़ी की हम आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 19.11 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लख रुपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 38,352 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आपका कारदेखो की वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App