Tata Harrier के इस प्यारे वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में लाएं, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस ! - Times Bull

Tata Harrier के इस प्यारे वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में लाएं, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Tata Harrier XTA Plus AT: Tata के तरफ से आने वाली Harrier XTA Plus AT SUV गाड़ी को भारत ने काफी पसंद किया जाता है। लोगों ने इस गाड़ी में आने वाले लल्लनटॉप फीचर्स के कारण ही इतना पसंद किया है। यह गाड़ी 1956 cc के दमदार इंजन को भी कैरी करती है जो काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है की इस गाड़ी को आप एक डील के अंतर्गत इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से आधे दाम यानी मात्र 10 लाख़ में खरीद सकते हैं। लेकिन आइए पहले इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स जान लेते हैं जिससे आप आइडिया लगा सके की यह गाड़ी आपके लिए कितनी परफेक्ट है।

Tata Harrier गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट में मिलते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Tata Harrier गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 167.67 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.6 ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

टाटा ने अपनी इस गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी मुहैया कराए हैं अगर हम बात करें इसके सेफ्टी फीचर्स की तो इसमें आपको कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग, EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा और कई एडवांस्ड फीचर्स जैसे कि कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल तथा हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

 

Tata Harrier गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Harrier गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 19.99 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी टाटा कंपनी की तरफ से इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है।

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो यह आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 12,000 किलोमीटर ही चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यहां तक की अभी देखने में बिल्कुल न्यू कंडीशन में है और यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। तो यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो कारदेखो पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App