Activa और Jupiter को जिंदा निगल लेगी Suzuki Access, सिर्फ 3 हजार के खर्चे में आपकी होगी स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access 125 Special Edition: स्कूटर की डिमांड देश के टू व्हीलर मार्केट में बढ़ गई है। अगर सुजुकी की बात करें तो कंपनी ने अपनी पॉपुलर स्कूटर एक्सेस 125 के स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) को मार्केट में लॉन्च किया है। लॉन्च होने के साथ ही यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर बन गई है। इस स्कूटर को काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें ज्यादा माइलेज के साथ ही आधुनिक फीचर्स ऑफर किया गया है।

Suzuki Access 125 कीमत

इस स्कूटर को कंपनी ने 85,300 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लिस्ट किया है। हालांकि ऑन रोड इसकी कीमत 1,01,990 रुपये हो जाती है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप इसपर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान का लाभ भी उठा सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत इस स्कूटर को 11 हजार रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

Suzuki Access 125 Special Edition पर जबरदस्त फाइनेंस प्लान

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) को फाइनेंस प्लान के साथ अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की इस स्कूटर को खरीदने के लिए बैंक आपको 90,990 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए मिलेगा और इस दौरान आपको हर महीने 2,923 रुपये ईएमआई के रूप में बैंक को देने होंगे। बैंक से लोन मिल जाने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में देकर इस स्कूटर को घर ले जाया जा सकता है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Suzuki Access 125 Special Edition

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) में 124 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जो 8.7 Ps का अधिकतम पावर और 10 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी की इस स्कूटर के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में ये स्कूटर 64 किलोमीटर की रेंज ऑफर करने सक्षम है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App