छुपा रुस्तम निकली Suzuki की ये स्कूटर, 30 हजार में ग्राहकों को दे रही खुशी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access: भारत में स्कूटर का पर्याय बन चुकी होंडा एक्टिवा को हर कोई जानता है। लेकिन देश की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर सुजुकी एक्सेस एक्टिवा से कम नहीं है। कंपनी ने इस स्कूटर को 2007 में लॉन्च किया था तब से लेकर अब तक यह ग्राहकों को अपनी सेवा दे रही है।

सुजुकी एक्सेस बहुत ही खूबसूरत और दमदार स्कूटर है। इसमें 124 सीसी का इंजन मिलता है। इस इंजन के जरिए यह स्कूटर होंडा शाइन लेवल का पावर जेनरेट करती है।

वैसे स्कूटर में इतनी ज्यादा पावर की जरूरत नहीं होती लेकिन फिर भी अच्छी राइडिंग क्वालिटी को बरकरार रखने के लिए सुजुकी ने ऐसा किया है। इस स्कूटर की ऑन रोड कीमत 97607 रुपए से शुरू होकर 1,09,000 रुपए तक जाती है। यह बताता है कि यह बहुत ही की फायदे स्कूटर है क्योंकि इस कीमत में भी आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

स्पेशल कीमत पर स्कूटर

अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो भी आप जबरदस्त शुरू की एक्सेस को अपने घर ला सकते हैं। सेकंड हैंड मार्केट में इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आप चाहे तो यहां से स्कूटर को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा नहीं बस 25 से ₹30,000 देने होंगे।

Bikedekho पर सस्ती है Suzuki Access

बाइक देखो वेबसाइट पर सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) का 2017 मॉडल बेचा जा रहा है। यह स्कूटर काफी अच्छे कंडीशन में है और व्हाइट कलर में यह आज भी चमक रही है। अगर आप कोई है स्कूटर लेनी है तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी दे सकते हैं। इसे आगरा उत्तर प्रदेश के लोकेशन से बचा जा रहा है।

Suzuki Access है एक दमदार स्कूटर

ओएलएक्स पर भी सुजुकी एक्सेस के कई मॉडल उपलब्ध है। इसमें सबसे सस्ता मॉडल 2015 वाला है, जिसे ₹18000 में बेचा जा रहा है। यह काफी ज्यादा चल चुकी है।

लेकिन यह अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो उसे स्कूटर पर एक भी स्क्रैच नहीं है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच कर सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App