सबसे स्टाइलिश है ये Electric Scooter, बजट में देती है 100 Km की रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Poise Grace Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की देश के टू व्हीलर सेगमेंट में काफी ज्यादा डिमांड है। जिसे देखकर बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के साथ ही नई कंपनियां मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रही हैं। अगर Poise Grace की ही हम बात करें, तो यह कंपनी की एक लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसका परफॉरमेंस काफी बेहतर है।

Poise Grace Electric Scooter की डिटेल्स

कंपनी ने इस स्कूटर के निर्माण में काफी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसे काफी यूनिक लुक में डिज़ाइन किया गया है। ऐसे में अगर आपका मन भी पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर को छोड़कर एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का है। तो यहाँ पर आप Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी जरूरी बातों के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इससे आपको इसे खरीदते समय काफी आसानी होगी।

Poise Grace Electric Scooter का पॉवरफुल बैटरी पैक

Poise Grace Electric Scooter में कंपनी ने 60V, 43Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। जिसके साथ आपको 800W पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। कंपनी ने इस मोटर का निर्माण बीएलडीसी तकनीक का इस्तेमाल करके किया है। वहीं कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक पर 3 साल और मोटर पर 2 साल की वारंटी भी ऑफर किया है।

नॉर्मल चार्जर का इस्तेमाल करके इसके बैटरी पैक को आप 3 से 3.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके रेंज की बात करें तो इसमें आपको सिंगल चार्ज में 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड उपलब्ध कराया है।

Poise Grace Electric Scooter के सेफ्टी फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक में बेहतर सुरक्षा के लिए आपको फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इग्निशन लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रिवर्स मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस स्कूटर को 97,174 रुपये से लेकर 1.08 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App