मात्र 1.5 लाख़ में Nissan की ये दमदार SUV… कमाल की परफॉर्मेंस और मॉडर्न फीचर्स से लैस गाड़ी आज ही लाएं घर !

By

Vikram Singh

Nissan Terrano XL 110 PS: अगर आप भी एक SUV गाड़ी लेने का सोच रहे हैं और आपका बजट 2 लाख़ से भी कम है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपसे एक ऐसी ही डील के बारे में चर्चा करेंगे जहां आपको Nissan के तरफ से आने वाली Terrano XL 110 PS को मात्र 1.5 लाख में खरीद सकते हैं। आगे हम इस गाड़ी को खरीदने की पूरी प्रक्रिया जानेंगे लेकिन आइए उससे पहले इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जान लेते हैं।

Nissan Terrano XL गाड़ी आती है इन फीचर्स के साथ

अगर हम Nissan Terrano XL गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 248 NM का अधिकतर टॉर्क तथा 108.5 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.01 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

कार मैन्युफैक्चरर ने इस गाड़ी के अंदर ढेरों सारे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी जोड़े हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो,एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, फ्रंट इंपैक्ट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

 

Nissan Terrano XL गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 1.5 लाख़ में, जानें पूरा प्रोसेस !

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी मार्केट में Nissan Terrano XL गाड़ी को खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही मात्र 11.37 लाख रुपए पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 1.5 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 1,20,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में ऑनर की माने तो कोई भी समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस के मामले में भी इस गाड़ी से आपको निराशा नहीं होगी। इस गाड़ी में अभी तक कोई स्क्रेच नहीं है जिससे यह देखने में बिल्कुल नई जैसी लगती है। गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से ही संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App