2.5 लाख़ से भी कम कीमत में मिल रही है Honda Civic कार, बस फॉलो करने होंगे यह स्टेप्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Honda Civic 1.8 MT: होंडा की गाड़ियों को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कम बजट में होने के बावजूद अच्छे फीचर्स और लोगों की जरूरत को मद्दे नजर रखते हुए यह कंपनी अधिकतर गाड़ियां बनाती है।

ऐसे में यदि आपका भी विचार बन रहा है कि कोई बढ़िया भले ही सेकंड हैंड गाड़ी मिल जाए लेकिन अच्छी कंडीशन में हो तो आपको एक नजर Honda Civic गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इसमें आने वाले फीचर्स आपको खुश कर देंगे। देश में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको 2.5 लाख़ से भी कम कीमत में लेने के तरीके के बारे में।

Honda Civic 1.8 MT गाड़ी के ये फीचर्स करेंगे आपकी सभी जरूरतों को पूरा

अगर हम Honda Civic 1.8 MT गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1799 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 130 bhp की पावर तथा 171.62 NM का टॉर्क जनरेट करता है अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो वह 14.8 Kmpl है। यह गाड़ी 5 गियर्स और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Honda ने अपनी Civic गाड़ी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ में McPherson सस्पेंशन तथा रियर में ड्रम ब्रेक के साथ डबल विशबन सस्पेंशन दिए हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स को भी ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, ब्रेक असिस्ट तथा सीट बेल्ट वार्निंग का फीचर दिया है।

वही कंफर्ट के फीचर्स के मामले में इसमें आपको एयर कंडीशनर, हीटर, वैनिटी मिरर, पार्किंग एसिस्ट, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग एडजस्टमेंट तथा हेडलाइट और इग्निशन ऑन का रिमाइंडर मिल जाता है।

Honda Civic 1.8 MT गाड़ी मिलेगी 2.5 लाख़ से भी कम कीमत में इस प्रकार

अगर आप भी Honda Civic 1.8 MT गाड़ी को 2.5 लाख़ से भी कम कीमत में ख़रीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सबसे पहले carwale.com की वेबसाइट पर चले जाना है। यूज्ड कार के सेगमेंट में आपको यह गाड़ी लिस्टेड मिल जाएगी।

इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी की सभी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उसने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 1,00,000 किलोमीटर तक ही चलाया है और यह अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है। अधिक जानकारी के लिए आप carwale.com की ही वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App