Second Hand Hero Splendor Plus: देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। लोग अब काफी तादाद में बाइक और कार खरीद रहे हैं। अगर आपको भी आज के समय में बाइक खरीदनी है तो यह सुनहरा मौका है। ऑफर में यह काफी कम कीमत पर बाइक उपलब्ध हो जाएंगी। लेकिन फिर भी आप अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो सेकंड हैंड बाइक खरीदना काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

सेकंड हैंड बाइक के फायदे और नुकसान दोनों ही हैं। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको एक बेहद शानदार हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताएंगे जो कम कीमत पर अच्छा माइलेज देती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस देश में बिक रही सबसे पॉपुलर बाइक है। यह बहुत ही किफायती बाइक होती है वही इसकी रीसेल वैल्यू सबसे ज्यादा है। आप चाहें तो कुछ साल चला कर इसे फिर से किसी कीमत पर बेच सकते हैं।

कई बार आपको बाइक खरीदना जरूरी होता है। लेकिन आप उसे शोरूम से अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। यही वजह है कि लोग सेकंड हैंड बाइक सबसे ज्यादा खरीदते हैं। हालाकि इसे खरीदने से पहले आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना होता है। सबसे पहले किसी मैकेनिक को अपने साथ जरूर ले जाए जो बाइक को अच्छे से देखें,

वही डील फाइनल होने से पहले किसी भी प्रकार का ट्रांजैक्शन ना करें इससे फ्रॉड होने की आशंका बढ़ जाती है। वही आपको बाइक के सारे ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स को चेक करना चाहिए। अगर डाक्यूमेंट्स ओरिजिनल नहीं है तो आपको परेशानी हो सकती है। अगर है तो ही आप उस बाइक को खरीदे। चलिए जानते हैं बाइक के डिटेल्स।

Hero Splendor Plus 2009

2009 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस रूम वेबसाइट पर मिल रही है। इसे 52000 किलोमीटर चलाया जा चुका है और इसकी कीमत ₹20000 रखी गई है। आप इसे नोएडा के लोकेशन पर खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही आपको एक 2005 मॉडल बजाज पल्सर भी खरीदने का मौका मिल रहा है। इसे 3224 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इसकी कीमत ₹12000 रखी गई है। इसके साथ ही आप यहीं से 2011 मॉडल बजाज पल्सर 220 को भी खरीद सकते हैं। इसे 45000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और इसकी कीमत ₹26000 रखी गई है। इसे दिल्ली का लोकेशन पर खरीद सकते है।


Latest News