रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) कंपनी ने भारत के बाजार में अपनी क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो (Royal Enfield Hunter 350 Metro) को दो वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस क्रूजर बाइक को ₹1,63,900 की शुरूआती एक्सशोरूम किमत के साथ बाजार में उतारा है। इस बाइक की ऑन रोड किमत ₹1,97,422 है। इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी फाइनेंस सुविधा का लाभ भी ऑफर कर रही है। इसपर मिल रहे इस ऑफर का लाभ उठाकर आप इस क्रूजर बाइक को बहुत ही आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-मार्केट से रॉयल एनफील्ड बुलेट की छुट्टी करने आ रही Yamaha RX100, देखें पहली बार सामने आई डीटेल्स

इस क्रूजर बाइक के फाइनेंस प्लान की जानकारी

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो (Royal Enfield Hunter 350 Metro) बाइक को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से ₹1,77,422 का लोन मिल जाता है। वहीं बैंक अमाउंट पर आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होता है।

इसके बाद ₹20,000 का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके क्रूजर बाइक को खरीदा जा सकता है। बैंक से लोन 36 महिनों के लिए मिलता है और लोन को आप ₹5,700 की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं। इस क्रूजर बाइक के इंजन और पॉवर को भी जान लीजिए।

इस क्रूजर बाइक का दमदार इंजन

कंपनी की इस क्रूजर बाइक में 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन आपको मिल जाता है। इसके इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इसके पॉवर और टॉर्क की बात करें तो इस इंजन की क्षमता 20.4 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 36.2 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। इसके माइलेज को कंपनी न3 ARAI से प्रमाणित कराया है।


Latest News