Royal Enfield Classic 350 यहां बिक रही 50 हजार में तो फिर क्यों जाएं शोरूम 2 लाख रुपये खर्च करने

By

Timesbull

नई दिल्लीः हर कोई चाहता है कि उसके पास एक बेहतरीन बाइक हो जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिलता है। अगर भी बाइक की खीरदारी करना चाहते हैं तो फिर अब देर नहीं करें। हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जहां से आप बहुत सस्ते में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं।


इन दिनों देशभर में रॉयल एनफील्ड का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर घर ला सकते हैं। अगर आप इसे नई नहीं खरीद सकते तो कोई बात नहीं सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत सस्ते में खरीदकर अपनी बना सकते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। अगर आपने इसकी खरीदारी में देरी की तो फिर पछाना होगा। इस बाइक का माइलेज भी दमदार है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

इसे भी पढ़ेंः अलमारी में रखा 10 रुपये का नोट से चमकेगी किस्मत, मालामाल होने के लिए करें ये काम

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 इन दिनों सड़कों पर फर्राटा भरती नजर आ रही है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। इस बाइक को आप शोरूम से आपको 1.90 लाख रुपये से लेकर 2.21 लाख रुपये तक खर्च करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

आपका बजट कम है तो फिर सेकेंड हैंड बाइक बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले सस्ते ऑफर्स की डिटेल। देशभर में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं, जहां लोग सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं।

यहां से बहुत सस्ते में खरीदें बाइक

अगर आप रॉयल एनफील्ड की बहुत सस्ते में खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर मौका ना गंवाएं। आप आराम से DROOM साइट पर इसकी खरीदारी कर सकते हैं। यहां इस क्रूजर बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है, जिसकी कीमत मात्र 50 हजार रुपये रखी गई है। इस पर कोई फाइेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

वहीं, क्लासिक 350 बाइक पर दूसरा ऑफर OLX पर दिया जा रहा है। यहां इस क्रूजर बाइक का 2013 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसकी कीमत 60 हजार रुपये तय की गई है। इस पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.