Renault Duster की ये सुंदर SUV मिल रही मात्र 4 लाख़ में.. फीचर्स देख हो जाएगे गाड़ी से प्यार !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Duster Adventure Edition 85 PS RXL: रीनॉल्ट कंपनी ने भारतीय SUV सेगमेंट में अपनी Duster गाड़ी के विभिन्न वेरिएंट्स के माध्यम से अपना अच्छा नाम कमाया है। इसी कड़ी में आज हम आपको Renault Duster के Adventure Edition 85 PS RXL वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो एक शानदार डील के माध्यम से मात्र ₹4 लाख़ में मिल रहा है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दम से काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से आपको 19.87 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1461 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी मॉडर्न फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Duster गाड़ी के Adventure Edition 85 PS RXL वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Duster गाड़ी के Adventure Edition 85 PS RXL वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 83.8 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज के तो इससे आपको आसानी से 19.87 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 50 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 205 MM का है।

यह गाड़ी काफी बढ़िया कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स से भी लैस है जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, कप होल्डर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Renault Duster गाड़ी के Adventure Edition 85 PS RXL वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Renault Duster गाड़ी के Adventure Edition 85 PS RXL वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें सभ्यता तकरीबन 10.56 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 48,526 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा है जिस कारण से इसका नया लुक बिल्कुल बरकरार है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App