Nissan की ये दमदार SUV मात्र 4 लाख में मिल जाएगी… फीचर्स देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Terrano Premium 110 PS: यदि आप भी कोई ऐसी ऐसी भी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जिसका लुक काफी ज्यादा बल्कि हो और रोड प्रेजेंस काफी अच्छा हो। यानी ऐसी गाड़ी हो जो लोगों को सड़क पर नजरें घुमा देने के लिए मजबूर कर दे तो आज हमको हम आपको निशान की तरफ से आने वाली Terrano Premium 110 PS गाड़ी के बारे में बताएंगे। यह गाड़ी आपको काफी बढ़िया माइलेज देती है साथ ही इससे आपको काफी दमदार परफॉर्मेंस भी मिलती है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹4,00,000 मैं मिल रही है तो आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Terrano Premium 110 PS गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Terrano Premium 110 PS गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिलता है जो 248 NM का अधिकतम टॉर्क 108.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.01 Kmpl का ओवर ऑल माइलेज तथा 16 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

महिंद्रा की इस एसयूवी में आपको काफी कम कीमत होने के बाद काफी अच्छे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें सुरक्षा के फीचर्स के रूप में आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रेल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का भी फीचर मिल जाता है। इसी के साथ गाड़ी के अंदर एंटी थेफ्ट डिवाइस कभी फीचर दिया गया है जो आप गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

 

Nissan Terrano Premium 110 PS गाड़ी को मात्र 4 लाख में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 13.99 लाख़ रुपए पड़ती है जबकि यही गाड़ी आपको भी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 90,000 किलोमीटर चलाया है तथा ओनर की बात माने तो अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह गाड़ी काफी बेहतर दे रही है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App